October 19, 2024

6 अगस्त फिरोज़पुर(द पंजाब रिपोर्ट, कृष्ण जैन) :- पूरे देश में आज़ादी के 75वें वर्ष को अमृत महोत्सव के रूप में मनाया जा रहा है और उसी उपलक्ष्य में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘हर घर तिरंगा ‘ का आह्वान किया है। सभी देशवासियों को 13 से 15 अगस्त तक अपने अपने घर पर तिरंगा फहराने की अपील है।

इसी उपलक्ष में आज विधानसभा हल्का फ़िरोज़पुर शहरी की एक बैठक  गुरमीत सिंह राणा पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब के निवास पर हुई जिसमें हर घर तिरंगा की के प्रोग्राम की रूपरेखा पर विचार किया गया और हल्का के लोगों की मुश्किलों को भी सुना गया और उनको जल्दी हल करने का विश्वास दिलाया गया।

 

इस अवसर पर भाजपा नेता ,अश्वनी धींगरा ,दविंदर बजाज ,अश्वनी ग्रोवर गोबिंद राम ,हरिंद्र कुल्ल,अमृतपाल सिंह नसीब संधु ,दविंद्र जंग सौरभ शर्मा ,दविंद्र नारंग,निंदी प्रधान ,मनीष धवन ,मोहित ढल्ल,सुखराज सिंह खाई फ़ेमे की ,इक़बाल सिंह मल्ला,गुरजीत आरिफ़के एवं पूरे हल्के के गाँवों से पंच सरपंच शामिल हुए ।राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने सभी को दिन रात उनके साथ देने का विश्वास दिलाया और अपील की 13-14-15 को  हर घर पर राष्ट्रीय झंडा सनमान सहित फहराया जाए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *