October 19, 2024

11 अगस्त फिरोज़पुर(द पंजाब रिपोर्ट, कृष्ण जैन) :- जय जगन्नाथ जय बालाजी जय गुरुदेव जगतगुरु शंकराचार्यजी महाराज की कृपा से भारत की आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर शहीद भगत सिंह स्टेट यूनिवर्सिटी  मोगा रोड रोड फिरोजपुर मैं 9 अगस्त 2022 शाम को  पौधारोपण का कार्यक्रम  किया गया।  पर्यावरण  की संभाल तथा आसपास को साफ सुथरा रखने के लिए और भारत को प्लास्टिक मुक्त बनाने के उद्देश्य से यूनिवर्सिटी के कंपाउंड में फलदार तथा औषधी गुणों से युक्त पौधे लगाए गए।

प्रधान विनोद शर्मा में आए  आई हुई शख्सियतों  का स्वागत किया  ।उन्होंने आदि गुरु शंकराचार्य जी के जीवन पर प्रकाश डालते हुए श्री आदित्य वाहिनी आनंद वाहिनी के उद्देश्यों के बारे में बताया। उन्होंने भारत को प्लास्टिक मुक्त करने के आह्वान पर सरकार का साथ देने  के  लिए कहा ।ग्लोबल वार्मिंग के  बढ़ते हुए संकट के को ध्यान में रखते हुए धरती को हरा भरा बनाने के लिए फिरोजपुर में किए जा रहे श्री आदित्य वाहिनी के कामों के बारे में भी जानकारी दी ।

इस अवसर पर मुख्य शख्सियेतो का सम्मान किया गया। श्री हनुमान चालीसा का वितरण किया गया। इस अवसर पर सर्व सतपाल खुराना, विशाल गोयल डॉक्टर कुलभूषण  अग्निहोत्री, मदन मुनियाल ,सत्येंद्र शर्मा ,गुरप्रीत अशोक कुमार अरुण  असाटी , पीडी सिंह ,एमएस बाजवा, जसवीर सिंह, विशाल सिंगला, लज्जा शंकर एवं सुनील शुक्ला महासचिव शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *