October 19, 2024

16 अगस्त जालंधर(द पंजाब रिपोर्ट, सुनीता) :- जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने आपराधिक तत्वों पर नकेल कसते हुए एक गिरोह के तीन सदस्यों को पकड़कर शहर में वाहन चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है।

पुलिस कमिश्नर गुरशरण सिंह संधू ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने इन वारदातों को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों जिनकी पहचान अर्बन एस्टेट फेज-1 के पास एलआईजी फ्लैट निवासी परवीन कुमार, जिला कपूरथला की महेरू कॉलोनी के कुलदीप सिंह, बड़िंग पिंड के लकी के रूप में हुई है, को गिरफ्तार किया है।

सीपी ने आगे बताया कि सब इंस्पेक्टर भूषण कुमार के नेतृत्व में पुलिस दल ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनसे चोरी का एक दोपहिया वाहन बरामद किया। उन्होंने आगे कहा कि उक्त दोपहिया वाहन जालंधर कैंट रेलवे स्टेशन से बरामद किया गया था और आरोपियों ने पुलिस की निगरानी से बचने के लिए उस पर एक नकली नंबर प्लेट भी चिपका दी थी।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी वाहनों को चोरी करने में शामिल थे, जिन्हें वे बाध सस्ते दामों पर बेचते थे। उन्होंने कहा कि पुलिस टीम ने आरोपियों से दो स्विफ्ट और एक कोरोला सहित तीन कारें बरामद कीं, जिन्हें उन्होंने कैंट रेलवे स्टेशन के पास सुनसान सरकारी क्वार्टरों के बीच छिपा दिया था।

एसीपी जालंधर कैंट बबनदीप सिंह और उनकी पूरी टीम के प्रयासों की सराहना करते हुए सीपी ने कहा कि आने वाले दिनों में ऐसे आपराधिक तत्वों के खिलाफ अभियान और तेज किया जाएगा क्योंकि विभाग द्वारा शहर की कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए ठोस प्रयास किए जा रहे हैं।

डीसीपी जगमोहन सिंह ने और जानकारी देते हुए बताया कि सभी गिरफ्तार आरोपियों का पुलिस रिमांड कोर्ट से ले लिया गया है व मामले की और गहराई जांच की जाएगी ताकि यह पता लगाया जा सके कि गैंग ने और कितने  वाहन चोरी किए और बेचे हैं।  उन्होंने कहा कि इस गिरोह से संबंध रखने वाले अन्य लोगों की भी जांच की जाएगी ताकि इस अपराध में शामिल अन्य आरोपियों, यदि कोई है, की गिरफ्तारी सुनिश्चित हो सके।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *