October 19, 2024

क्या पुलिस की है मिलीभगत ?

पीड़ित परिवारों समेत इशांत शर्मा पहुँचे थाने

लगाए ठगी के आरोप

द पंजाब रिपोर्ट जालंधर(द पंजाब रिपोर्ट) :- पिम्स अस्पताल के सामने बनी पुडा मार्किट में स्थित आर्यन एकेडमी की विवाद थमने का नाम नही ले रहे। आर्यन एकेडमी पर बीते दिनी फिर ठगी के आरोप लगे रहे है। शिवसेना हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष इशांत शर्मा पीड़ित परिवार को लेकर थाना नंबर 7 का घेराव करने पहुँचे और आर्यन एकेडमी के खिलाफ जहाँ पर्चा दर्ज करने की मांग की जा रही है। बता दे कि कल कपूरथला निवासी पूजा ने आर्यन एकेडमी के बाहर जमकर हंगामा किया और एकेडमी के मालिक पर गंभीर आरोप लगाए।

पीड़ित पूजा ने कहा कि वह ढाई महीने पहले आर्यन एकेडमी में उसने अपनी बेटी सुखबीर को यूके भेजने यहां फाइल लगाई थी। इस दौरान आर्यन एकेडमी के मालिक अनिल शर्मा, कीर्ति शर्मा ने फ़ाइल लगाने की एवज में 50 हजार तथा फंड शो करने की एवज में 80 हजार रुपये मांगे थे। फाइल लगाने के बाद एकेडमी की ओर से फेक इंटरव्यू आयोजित करवा दिया। पीड़ित ने कहा फेक इंटरव्यू के संबंध में वह जब आर्यन एकेडमी बात करने के लिए अपने परिवार के साथ जब वह एकेडमी में पहुंचे तो एकेडमी के स्टाफ मैंबरों और मालिक के द्वारा उनसे बदतमीजी की और उनके बेटे और भाई के साथ हाथापाई भी की।

परिवार के आरोप, पुलिस ने मदद की चोर जगह से भगा दिया एकेडमी मालिक को

पीड़ित परिवार ने आरोप लगाए कि मौके पर जांच करने पहुंची पुलिस ने आर्यन एकेडमी के मालिक अनिल शर्मा व धर्मपत्नी को एकेडमी के पीछे के रास्ते से भगा दिया। जिसकी वीडियो उनके पास है और वह वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। इससे यह तो स्प्ष्ट होता है कि कही न कही डिवीजन नंबर 7 के मुलाजिमों की मिलीभगत है।

क्यों नही कर रही पुलिस पर्चा दर्ज :- इशांत शर्मा
शिवसेना हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष इशांत शर्मा ने कहा कि मामले को 24 घंटे से ऊपर का समय हो चुका है। लेकिन पुलिस अभी तक आर्यन एकेडमी के मालिक अनिल शर्मा पर पर्चा क्यों दर्ज नही कर रही। यह तो समझ से बाहर है। इशांत शर्मा ने कहा कि परिवार के साथ एकेडमी वालों ने ठगी की ऊपर से पीड़ित परिवार के साथ हाथोपाई भी की। जिससे साफ जाहिर होता है कि पुलिस भी एकेडमी वालो के साथ मिली है।

जब इस संबंध में आर्यन एकेडमी के मालिक अनिल शर्मा से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने फोन उठाना उचित नहीं समझा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *