October 19, 2024

द पंजाब रिपोर्ट जालंधर, सुनीता :- केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र के विधायक रमन अरोड़ा ने गोपाल नगर में पड़ते पार्क के अनुमानित 7 लाख से अधिक की लागत से किए जाने वाले सौंदर्यीकरण एवं पार्क को साथ-साथ बनाए जाने वाले फुटपाथ के कार्य का उद्घाटन किया। इस अवसर पर विधायक रमन अरोड़ा ने कहा कि पार्क को पहले से कहीं अधिक आकर्षक व भव्य बनाया जा रहा है। पार्क में टहलने के लिए फुट पाथ, बाउंड्रीवाल में प्लास्टर, पेंटिग, ग्रिल, गेट का निर्माण, लाइट, डस्टबिन और बैठने के लिए बेंच की व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने बताया कि हर भरा वातावरण करने के लिए यहां पर पौधारोपण होगा। पार्क की व्यवस्थाओं को दुरुस्त कराया जाएगा।

इससे न केवल शाम की घूमने आने वालों को एक जगह मिलेगी, बल्कि आसपास के बच्चों को भी इसका लाभ मिलेगा। खाली समय में बच्चे यहां मस्ती कर सकेंगे। बाउंड्रीवाल बनने के साथ पार्क सुरक्षित भी होगा। और विधायक रमन अरोड़ा ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में स्थित सभी पार्कों के सौंदर्यीकरण एवं सुधारीकरण के लिए लगातार कार्य किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूरे विधानसभा क्षेत्र में एक समान रूप से विकास कार्य किए जा रहे हैं।

इस मोके आप नेता जिम्मी शेखर कालिया, रोमी मक्कर, सुनील पासी, डॉ सोनू, पवन कुमार, इक़बाल सिंह, हेमराज कुमार, मास्टर चेतन, गुलशन अरोड़ा, गुरमेल सिंह, साहिल चोपड़ा, हैप्पी सिंह, अश्वनी वर्धवा, राजा, मोंटू, अट्टू इत्यादि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *