October 19, 2024

रमन अरोड़ा कांग्रेस भाजपा और अकाली दल के सैंकड़ों मजबूत चेहरों को आम आदमी पार्टी में करवा चुके हैं शामिल

विधायक रमन अरोड़ा ने आज अकाली दल में बड़ी सेंधमारी- सीनियर नेता एवं पूर्व पार्षद बलबीर सिंह बिट्टू को आम आदमी पार्टी में किया शामिल

द पंजाब रिपोर्ट जालंधर, सुनीता :- जालंधर केंद्रीय से आम आदमी पार्टी के विधायक रमन अरोड़ा लगातार जालंधर शहर में अपना राजनीतिक रुतबा बढ़ाते जा रहे हैं। पिछले कुछ समय के दौरान विधायक रमन अरोड़ा ने सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस भाजपा और शिरोमणि अकाली दल के बड़े नेताओं को आम आदमी पार्टी में शामिल करवाया है। आज इसी कड़ी में रामा मंडी क्षेत्र से सीनियर अकाली नेता एवं पूर्व पार्षद बलबीर सिंह बिट्टू को विधायक रमन अरोड़ा द्वारा आम आदमी पार्टी में शामिल करवाया गया। इस दौरान विधायक रमन अरोड़ा ने पार्टी में शामिल होने वाले हर व्यक्ति को यह विश्वास दिलाया कि पंजाब की तरक्की और खुशहाली सिर्फ और सिर्फ आम आदमी पार्टी के नेतृत्व में संभव है। विधायक रमन अरोड़ा ने कहा आम आदमी पार्टी की सरकार के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान के नेतृत्व में लोकहित के सैकड़ों कार्यों को पहले ही साल में पूरा कर दिखाया।

जिससे पंजाब की जनता में यह विश्वास बना कि आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाब के हर वर्ग और खास तौर पर गरीब वर्ग की तरक्की खुशहाली और उसके जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए कार्य कर रही है। विधायक रमन अरोड़ा ने सीनियर शिरोमणी अकाली नेता बलबीर सिंह बिट्टू का आम आदमी पार्टी में शामिल होने पर स्वागत करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी हर उस व्यक्ति को अपनी पार्टी में शामिल होने का न्योता देती है, जो व्यक्ति पंजाब की भलाई के लिए कार्य करना चाहता है। विधायक रमन अरोड़ा ने कहा मैं पंजाब के विभिन्न- विभिन्न राजनीतिक लोगों को एक संदेश देना चाहता हूं कि जो भी व्यक्ति पंजाब की तरक्की खुशहाली और पंजाब के लोगों की बेहतरी के लिए कार्य करना चाहते हैं वह आगे आए और आम आदमी पार्टी में शामिल होकर पंजाब वासियों की सेवा में अपना योगदान डालें। और विधायक रमन अरोड़ा ने कहा पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान ने पिछले एक साल के दौरान पहले दिन से ही पंजाब वासियों की खुशहाली के लिए हर वर्ग के घर में तरक्की और खुशहाली को बहाल करवाने के लिए पंजाब के किसान व्यापारी और हर वर्ग के लोगों को हर लोकहित योजना का फायदा देने की कोशिश की है।

अंत में विधायक रमन अरोड़ा ने कहा आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाब में आम लोगों की सरकार है। हम सभी एकजुट होकर पंजाब की तरक्की और पंजाब को खुशहाल बनाने के लिए हर कार्य कर रहे हैं और मुझे पूर्ण विश्वास है कि सरदार भगवंत सिंह मान मुख्यमंत्री पंजाब के मार्गदर्शन में 5 साल के दौरान आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाब के हर वर्ग को खुशहाल करने में और खास तौर पर गरीब वर्ग के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने में कामयाब होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *