October 19, 2024

द पंजाब रिपोर्ट जालंधर, सुनीता :- आज जन औषधि दिवस के अवसर पर गाजी गुल्ला रोड स्थित कार्यक्रम आयोजित किया गया।जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष सुशील शर्मा सम्मिलित हुए।इस अवसर पर जन औषधि सेंटर के मालिक अजीत शर्मा और अमित वासन ने अपनी और से हेल्थ कैंप का आयोजन किया और सैनिट्री पैड्स का डिस्ट्रीब्यूशन किया।सुशील शर्मा ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों को जन औषधि दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि हमारा शरीर अनमोल है, जिसको स्वस्थ रखना बेहद जरूरी है। इन सब बातों को ध्यान में रख कर मोदी सरकार ने लोगों तक सस्ती दवाएं पहुँचाने हेतु जगह-जगह जन औषधि केंद्र खोले हैं।

उन्होंने कहा कि समाज के अंतिम छोर में खड़े व्यक्ति को भी इलाज मिले इसके लिए केंद्र सरकार पूरी तरह वचनवद्ध है। उन्होंने कहा कि इस योजना का लाभ देश के गरीब से गरीब परिवारों को भी मिल रहा है।उन्होंने कहा कि आजाद भारत के इतिहास में पहली बार मोदी सरकार द्वारा लोगों को स्वास्थ्य की गारंटी देने का काम किया है।

इस अवसर अजीत शर्मा और अमित वासन ने इस दिवस पर सभी को हार्दिक शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की इस योजना से जहाँ लोगों को जागरूकता आई है वहीं रोजगार के नये अवसर भी मिले है।उन्होंने आज इस कार्यक्रम में पहुंचने पर सभी का धन्यवाद किया।इस अवसर पर जिला महामंत्री राजेश कपूर और अशोक सरीन हिक्की,उपाध्यक्ष अश्वनी भंडारी, अशोक प्रभाकर,अमरजीत सिंह अमरी,अर्जुन त्रेहन, युवा मोर्चा अध्यक्ष पंकज जुल्का, अनुज शारदा, समाज सेविका नीरू जैरथ आदि को सम्मानित भी किया गया।इस मौके पर साहिल खोसला, गगन खोसला, संजू कश्यप, आरती, सिमरनजीत कौर, संदीप सेठी, धीरज शर्मा, इत्यादि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *