October 18, 2024

लगातार बढ़ रही महंगाई को लेकर ठहराया जिम्मेदार

2 अप्रैल(द पंजाब रिपोर्ट :- सुनीता) :- पिछले कुछ दिनों से पेट्रोल, डीजल की बढ़ रही कीमतों को लेकर आज कांग्रेस पार्टी के विधायकों व पार्षदों ने पुडा कंपलेक्स में धरना लगाया । इसी के साथ कांग्रेस पार्टी के सभी नुमाइंदों ने मिलकर केंद्र सरकार के खिलाफ खूब नारेबाजी की और इन बढ़ रही कीमतों के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

इस मौके पर कैंट हलके से कांग्रेस विधायक परगट सिंह, वेस्ट हलके से पूर्व विधायक सुशील रिंकू, मेयर जगदीश राजा आदि मौजूद थे।

कैंट हलके से विधायक परगट सिंह का कहना है कि केंद्र सरकार पूरी तरह से आम जनता को भूखे मरने की तैयारी कर रही है । कांग्रेस सरकार के समय 450 रुपए में मिलने वाला सिलेंडर आज 1000 के पार हो चुका है इसी के साथ पेट्रोल 100 डीजल 90 के पार हो गया है। आम जनता को परेशानी में डाल केंद्र सरकार खुद आराम की नींद सो रही हैं।

वहीं पर दूसरी तरफ कांग्रेस भवन में भी केंद्र सरकार के खिलाफ लगातार बढ़ रही महंगाई को लेकर रोष प्रदर्शन किया गया। इस दौरान जिला कांग्रेस प्रधान बलराज ठाकुर, पूर्व विधायक राजेंद्र बेरी व शशिकांत ने कहा कि लगातार बढ़ रहे पेट्रोल व डीजल के दामों को देखते हुए आज पूरे इंडिया भर में केंद्र सरकार के खिलाफ रोज शायरी करते हुए धरना लगाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *