October 19, 2024

लोकसभा उप चुनावों में युवा मोर्चा निभायेगा अहम भूमिका :- पंकज जुल्का

द पंजाब रिपोर्ट जालंधर, सुनीता :- भाजपा युवा मोर्चा के ज़िला अध्यक्ष पंकज जुल्का की अध्यक्षता में युवा मोर्चा ने लोकसभा उप चुनावों को लेकर तीनों विधानसभा हल्कों में युवा मोर्चा की विशेष बैठक की।इन बैठकों में प्रदेश युवा मोर्चा से लोकसभा प्रभारी अंकित सैनी,सेंट्रल के युवा मोर्चा प्रभारी प्रतीक कपूर विशेष रूप से उपस्थित रहे।

इनमें युवा मोर्चा सचिव कार्तिक गिल ने वेस्ट हल्के में, जिला कार्यकारिणी सदस्य निखिल जोशी ने सेंट्रल हल्के के अली मोहल्ले में, नॉर्थ हल्के में भाजयुमो प्रदेश मीडिया इंचार्ज प्रशांत गंभीर ने युवा मोर्चा के सहयोग से सैकड़ों युवाओं की बैठक करवाई।इस अवसर पर पंकज जुल्का ने कहा कि आने वाले समय मे युवा मोर्चा लोकसभा उप चुनावों को देखते हुए कार्यक्रमो और बैठकों को और तेजी से बढ़ाएगा। उन्होंने कहा कि हर विधानसभा हल्के के मंडलो, वार्डो में बैठको का क्रम जारी रहेगा।

उन्होंने कहा कि लोकसभा उप चुनावों में युवा मोर्चा पार्टी को जीत दिलाने के लिए अहम भूमिका निभायेगा।ज़िला युवा मोर्चा महासचिव सूर्या मिश्रा ने कहा कि पूरी टीम पकंज जुल्का के कुशल नेतृत्व में हर कार्यक्रम को सफल बना रही है और हमारा लक्ष्य शहर के अंतिम आदमी तक मोदी जी के विकासमुखी मॉडल को पहुँचाना है और उप चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित करना है। इस अवसर पर उपाध्यक्ष विनीश मीतु,वरुण दुबे इत्यादि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *