October 19, 2024

 ‘आप’ पंजाब स्टेट सचिव राजविंदर कौर थियाड़ा से की मुलाकात, दिया समर्थन
आम आदमी पार्टी की मान सरकार प्रदेश के व्यापारियों की तरक्की के लिए काम करती रहेगी : राजविंदर कौर थियाड़ा

द पंजाब रिपोर्ट जालंधर, सुनीता :- आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर विभिन्न व्यापारिक संगठनों के ओर से आम आदमी पार्टी को समर्थन देने का सिलसिला जारी है। जालंधर रिटेल केमिस्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने ‘आप’ पंजाब स्टेट सचिव राजविंदर कौर थियाड़ा के साथ जालंधर स्थित मॉडल टाउन में ‘आप’ पार्टी कार्यालय में मुलाकात की और जालंधर उपचुनाव के आप प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू को अपनी एसोसिएशन की ओर से पूरा समर्थन देने के घोषणा की। इस अवसर पर जालंधर रिटेल केमिस्ट्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कहा कि ‘आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल द्वारा व्यापारियों से किए गए वादों के अनुसार लागू की जा रही नीतियों और पंजाब की मान सरकार की कार्यप्रणाली से वे प्रभावित हैं।

जालंधर रिटेल केमिस्ट्स एसोसिएशन के चेयरमैन तजिंदरपाल सिंह, अध्यक्ष संजय सहगल, महासचिव जेएस चावला, हरप्रीत सोंधी, मनोज कालरा, दिनेश कपूर, सुनील कक्कड़, मोहित और अन्य सदस्यों ने ‘आप’ पंजाब स्टेट सचिव राजविंदर कौर थियाड़ा को आश्वासन दिया कि ‘आप’ द्वारा शुरू किये गए मोहल्ला क्लीनिक, 600 यूनिट मुफ्त बिजली और राज्य में ‘आप’ की नीतियों से प्रभावित होकर वह जालंधर उपचुनाव में ‘आप’ उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू को अपना पूरा समर्थन दे रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि जालंधर लोकसभा उपचुनाव में वह ‘आप’ को पूरा समर्थन देंगे और ‘आप’ प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू को बड़े अंतर से जिताएंगे।
‘आप’ पंजाब स्टेट सचिव राजविंदर कौर थियाड़ा ने जालंधर रिटेल केमिस्ट्स एसोसिएशन को ‘आप’ का समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि ‘आप’ सरकार हमेशा राज्य के व्यापारियों सहित सभी वर्गों के कल्याण के लिए काम करती रहेगी। इस मौके पर ‘आप’ नेता अमृतपाल सिंह और संजीव भगत भी मौजूद रहे।

जालंधर उपचुनाव के ‘आप’ उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू ने कहा कि वह और पार्टी कार्यकर्ता जालंधर उपचुनाव के लिए ‘आप’ की नीतियों और गतिविधियों को लोगों तक पहुंचा रहे हैं, जिसे लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि पंजाब में सरकार बनने के बाद से ‘आप’ सरकार के सभी मंत्री और विधायक राज्य के लोगों के बीच रह कर लोगों के कल्याण के लिए काम कर रहे हैं। प्रदेश की जनता से पार्टी द्वारा किए गए वादों और किए जा रहे कार्यों को लेकर लोगों में खासा उत्साह है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *