October 19, 2024

द पंजाब रिपोर्ट जालंधर, सुनीता :- भाजपा मंडल 4 के प्रधान आशीष सहगल की अध्यक्षता में वार्ड नः 66 बोहड वाला चौंक नीला महल मे विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें विशेष रूप से भाजपा लोकसभा उम्मीदवार इंदर इकबाल सिंह अटवाल के भाई राकी अटवाल, पूर्व मंत्री अरूनेश शाकर, पूर्व विधायक के.डी भंडारी व भाजपा मोहाली के जिलाध्यक्ष संजीव वशिष्ठ शामिल हुए। लोकसभा उम्मीदवार इंदर इकबाल सिंह अटवाल के भाई राकी अटवाल ने लोगों से लोगो से भाजपा को वोट डालने की अपील की व केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में अवगत कराया। के डी भंडारी ने कहा कि आज लोगो का आम आदमी पार्टी से मोह भंग हो चुका है। आम आदमी पार्टी लोगो से झूठे वादे करके सत्ता में आई हैं जो एक साल बीत जाने पर भी अपने वादे पूरे नहीं कर पाई।

पूर्व मंत्री अरूनेश शाकर ने कहा कि आज पूरा विश्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा कर रहा हैं जैसे प्रधानमंत्री जी ने करोना काल मे देश वासियों की जान की हिफाजत की व गरीब परिवारो को अनाज मुहैया करवाया। मंडल प्रधान आशीष सहगल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जालंधर को स्मार्ट सिटी घोषित किया था और इसके लिए करोड़ों पर भेजे थे मगर यहां के सांसद ने इस प्रोजेक्ट के लिए भेजें करोड़ों रुपए पर ध्यान नहीं दिया जिस कारण शहर का विकास भी नहीं हुआ और करोड़ों रुपए का फंड में घपलेबाजी हो गई। मंडल प्रधान आशीष सहगल ने कहा कि अगर भाजपा लोकसभा उम्मीदवार इंदर इकबाल सिंह अटवाल अगर जीतते हैं तो शहर को स्मार्ट सिटी बनाएंगे और घोटाले की जांच कर दोषियों को बेनकाब करेंगे।

आशु गुप्ता व हसन सोनी ने आए हुए लोगो का धन्यवाद किया व राकी अटवाल को विश्वास दिलाया कि वह वार्ड को भारी मतो से जिताएंगे। इस मौके पर आशु गुप्ता, मंडल महासचिव हसन सोनी, पूर्व पार्षद योगिता गुप्ता, रतन सिंह रत्तू, मनी सहोता, मीका, राजु कश्यप, पुरषोत्तम हैप्पी, सोनु मिड्डा, हरीश महेन्द्रु, विजय चड्डा, हेमंत खन्ना, दिनेश खन्ना, रिंकू मोदी, सहित सैंकड़ों लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *