October 19, 2024

द पंजाब रिपोर्ट जालंधर, सुनीता :- आज भारतीय जनता पार्टी जिला जालंधर देहाती साउथ के अध्यक्ष पंकज ढींगरा की अध्यक्षता में लोहियां खास मंडल में एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें भाजपा के लोकसभा सांसद हंस राज हंस ने लोहियां ख़ास ईलाके के निवासियों से भारतीय जनता पार्टी एवं शिरोमणि अकाली दल युनाईटिड के संयुक्त उम्मीदवार इंदर इकबाल सिंह अटवाल के पक्ष में जनता से समर्थन माँगा। देखते ही देखते यह बैठक एक जनसभा का रूप धरण कर गई।

इस अवसर पर इलाका निवासियों ने इंदर इकबाल सिंह अटवाल का बड़ी गर्मजोशी से स्वागत करते हुए अटवाल के पक्ष में खुल कर समर्थन देने का एलान किया। इस अवसर पर हंस राज हंस के साथ भाजपा गठबंधन के प्रत्याशी इंद्र इकबाल सिंह अटवाल, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कंवलवीर सिंह टोहड़ा आदि भी उपस्थित थे।

हंस राज हंस ने इस अवसर पर अपने संबोधन में इलाका निवासियों व जालंधर की जनता को इंद्र इकबाल सिंह अटवाल को विजयी बना कर लोकसभा में भेजने का आह्वान करते हुए कहा कि वह अटवाल की तरफ से जनता को विश्वास दिलाते हैं कि इंद्र इकबाल सिंह अटवाल जालंधर के पटरी से उतरे हुए विकास व स्मार्ट सिटी के कार्य को दोबारा पटरी पर लाएंगे और जालंधर को खुशहाल बनाएंगें। उन्होंने कहा कि इंद्र अटवाल की तरफ से वो यह आश्वासन देते हैं कि 9 साल बनाम 9 महीने में यह कार्य पूरा करेंगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *