October 19, 2024

द पंजाब रिपोर्ट :- भाजपा मंडल 4 के प्रधान आशीष सहगल की अध्यक्षता में बाग करम बक्श मे विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें विशेष रूप से भाजपा लोकसभा उम्मीदवार इंदर इकबाल सिंह अटवाल के भाई राकी अटवाल, पूर्व मंत्री अरूनेश शाकर, पूर्व विधायक के डी भंडारी शामिल हुए।

लोकसभा उम्मीदवार इंदर इकबाल सिंह अटवाल के भाई राकी अटवाल ने लोगों से लोगो से भाजपा को वोट डालने की अपील की व केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में अवगत कराया। के डी भंडारी ने कहा कि आज लोगो का आम आदमी पार्टी से मोह भंग हो चुका है। आम आदमी पार्टी लोगो से झूठे वादे करके सत्ता में आई हैं जो एक साल बीत जाने पर भी अपने वादे पूरे नहीं कर पाई। आज लोग डर के साए मे जी रहे हैं इलाके में गुंडागर्दी चरम सीमा पर हैं पर अब लोगों को डरने की जरूरत नहीं।

पूर्व मंत्री अरूनेश शाकर ने कहा कि आज पूरा विश्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा कर रहा हैं जैसे प्रधानमंत्री जी ने करोना काल मे देश वासियों की जान की हिफाजत की व गरीब परिवारो को अनाज मुहैया करवाया। मंडल प्रधान आशीष सहगल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जालंधर को स्मार्ट सिटी घोषित किया था और इसके लिए करोड़ों पर भेजे थे मगर यहां के सांसद ने इस प्रोजेक्ट के लिए भेजें करोड़ों रुपए पर ध्यान नहीं दिया जिस कारण शहर का विकास भी नहीं हुआ और करोड़ों रुपए का फंड में घपलेबाजी हो गई।

मंडल प्रधान आशीष सहगल ने कहा कि अगर भाजपा लोकसभा उम्मीदवार इंदर इकबाल सिंह अटवाल अगर जीतते हैं तो शहर को स्मार्ट सिटी बनाएंगे और घोटाले की जांच कर दोषियों को बेनकाब करेंगे। शुभम शर्मा व राक्सी उप्पल ने आए हुए लोगो का धन्यवाद किया व राकी अटवाल को विश्वास दिलाया कि वह वार्ड को भारी मतो से जिताएंगे। इस मौके बाल किशन बाली, मंडल महासचिव हसन सोनी, अनुज शारदा, प्रदीप शर्मा, गगन बाली, मनी सहोता, मुनीश सहगल, नीरज कश्यप, अनुपम शर्मा सहित सैंकड़ों लोग मौजूद थे।

जनसभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व विधायक के डी भंडारी, मंडल प्रधान आशीष सहगल, अरुनेश शाकर, राकी अटवाल, बाल किशन बाली, हसन सोनी, प्रदीप शर्मा, गगन बाली, शुभम शर्मा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *