October 19, 2024

पढ़ाई के साथ-साथ खेल की और भी ध्यान दें बच्चे : विधायक रमन अरोड़ा

द पंजाब रिपोर्ट जालंधर :- सतयुग किंडर गार्डन की ओर से वार्षिक महोत्सव मनाया गया। जिसमें सेंट्रल हलके के विधायक रमन अरोड़ा ने विशेष तौर पर शिरकत की, आयोजन की शुरूवात ज्योति प्रचलित करके की गई। इस मौके पर रेशमा गांधी, अणुपमा तलवार, गोरिका वढेरा, सुनील नारंग, रविंद्र कुमार, मोहित नारंग, अशोक सिक्का इत्यादि स्कूल के अध्यापक उपस्थित रहे।

इस दौरान विधायक रमन अरोड़ा ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि हमे पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भी भाग लेना चाहिए। क्युंकि इससे हमारा शरीर स्वस्थ रहता है। और बच्चे पढ़ाई के साथ-साथ खेल की और भी ध्यान दें। विधायक रमन अरोड़ा ने बच्चों को कहा कि हमें हमेशा सत्य की राह पर चलना चाहिए क्योंकि सत्य के राह पर मुश्किलें तो आती है, पर सच्चाई की हमेशा जीत होती है।

उन्होंने कहा कि गुरु ही है जो हमें सही राह दिखा सकता है गुरु में और माता-पिता में कोई अंतर नहीं है। उन्होंने कहा कि गुरु हमें सही राह पर जाने का रास्ता दिखाते हैं और माता-पिता हमें हमारा सही तरह से पालन पोषण कर हमारी हमें आगे लेकर जाते हैं।

इस दौरान स्कूल के बच्चों द्वारा रंगा-रंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया। आयोजन में विधायक रमन अरोड़ा को स्कूल के प्रिंसिपल एवं अध्यापकों द्वारा सम्मानित भी किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *