October 19, 2024

कुछ ही घण्टों पर वेस्ट हल्के में दूसरी हुई वारदात

द पंजाब रिपोर्ट जालंधर :- जालंधर में बस्तीयात इलाके में चंद घंटे बाद एक बार फिर बाइक सवार युवकों ने हथियारो की नोक पर वारदात को अजाम दिया। जिससे पुलिस प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर किए जाने वाले दावो पर स्वालिया निशान खड़ा कर दिए है। लूट का शिकार हूए राहुल निवासी न्यू मॉडल हाउस ने बताया की वह ऑटो चलाने का काम करता है, बस स्टेड से वह तिलक नगर सवारी लेकर आया यहां बाइक सवार तीन युवकों ने उन्हें घेर लिया, इस दौरान तेजधारो पर उन्हें रखते हूए रुपय लूट लिए व सवारी को बंदूक की नोक पर लेते हूए नगदी व गहने लूट फरार हों गए।

सवारी की ओर से पर्स न ले जाने की विनती पर सिर्फ रुपय ले गए। बता दे कि यह एक दिन में बेस्ट हल्के में दूसरी लूट की वारदात हुई है।

इससे पहले सुबह करीब 6 बजे एक बुजुर्ग व्यक्ति नाम विजय कुमार से तीन बाइक सवार युवकों ने तेजधार हथियार दिखाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। करीब 9 हज़ार लगदी और मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने बताया कि वह हर वीरवार नकोदर माथा टेकने जाता है, जिसके चलते आज वह अपने दोस्त को लेने जा रहा था की रास्ते में यह घटना घटित हुई। मौके पर पुलिस को सूचना दे दी है और वह घटना वाली स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *