October 19, 2024

कहा : आम आदमी पार्टी लोगों की सरकार है, यह लोगों के हितों के लिए हमेशा तात्पर्य रहती है, यह सरकार लोगों के घरों से चलती है

द पंजाब रिपोर्ट :- विधायक रमन अरोड़ा ने सर्कट हाऊस में डिपो होल्डर के साथ बैठक करके मीटिंग की। मीटिंग में डिपो होल्डर के द्वारा लोगों को आ रही समस्याओं को लेकर चर्चा की गई। मीटिंग में डी.एस.एफ.ओ राज कुमार के साथ अन्य इंस्पेक्टर भी उपस्थित रहें। विधायक रमन अरोड़ा ने कहा कि आम आदमी पार्टी लोगों की सरकार है। यह लोगों के हितों के लिए हमेशा तात्पर्य रहती है। यह सरकार लोगों के घरों से चलती है।

विधायक रमन अरोड़ा ने सभी डिपो होल्डर को निर्देश देते हुए कहा कि आप अपना काम सही ढंग से करें। लोगों को किसी प्रकार की परेशान ना हो। और विधायक रमन अरोड़ा ने डिपो होल्डर से कहा कि अगर आपको कोई अधिकारी तंग करता है, वह मुझ से संपर्क कर सकता है। डिपो होल्डर ने अपने-अपने विचार विधायक रमन अरोड़ा के समक्ष व्यक्त किए और आ रही समस्या के बारे से अवगत करवाया।

इस मौके पर मीटिंग में दीना नाथ प्रधान, जस्विंदर सिंह (बिल्ला), विक्की तुलसी, विजय वंसल, संजीव कुमार (राणा), निखिल अरोड़ा, जतिन गुलाटी, दीपक कुमार, नरेश शर्मा, मनमोहन सिंह (राजू), हरीश कुमार, राजीव कुमार, हरविंदर सिंह (सोनू), गोपाल इत्यादि वालंटियर भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *