October 19, 2024

नकोदर के गांव चाक कलां में तीन टूर्नामेंट के फाइनल की पढ़ाई

कहा, गांव में स्टेडियम निर्माण के लिए न्यूनतम निधि से 5 लाख का अनुदान भी दिया

पंजाब रिपोर्ट, लुधियाना: -लोहम पार्टी के सदस्य सुशील रिंकू ने कहा कि पंजाब सरकार में मुख्यमंत्री भगवान सिंह मान की सलाह पर राज्य की खेल संस्कृति को पुनर्जीवित करने के लिए नई मान्यता प्राप्त खेल के माध्यम से स्पोर्ट्स कल्चर को मान्यता देने का उपदेश दिया गया है। कसर नहीं छोड़ी जा रही।

नन्हें सुशील रिंकू ने नकोदर के गांव चाक कलां में शहीददार सिंह बब्बर की याद में आयोजित 56 वें एथलेटिक टूर्नामेंट के फाइनल के दौरान युवाओं को संबोधित कर रहे थे। जहां उन्होंने ज्यादातर युवाओं से खेलों में शामिल होने के लिए आवेदन किया। उन्होंने कहा कि सिर्फ खेल ही एक ऐसा क्षेत्र है जिससे जुड़कर युवा न सिर्फ नशे की लत से दूर रह सकते हैं बल्कि अपनी जिंदगी को एक नई सीढ़ी पर ले जा सकते हैं। इस दौरान उन्होंने न्यूनतम निधि से गांव में खेल स्टेडियम बनाने के लिए ₹500000 का अनुदान भी दिया।

कार्यकर्ता इंद्रजीत कौर मान, अंतिम कप आयोजित करने वाले चक कलां व सुखा चक कलां की प्रशंसा करते हुए न्यूनतम हुए ने कहा कि समाज सेवी आश्रम और एन रिचर्स की तरफ से लगातार युवाओं को स्पोर्ट्स के साथ जोड़ने के लिए वे इस समारोह में गए हैं। इस कार्य में संस्था को पूर्ण समर्थन भी दिया गया।

इस बीच उन्होंने कप में भाग लेने वाले खिलाड़ियों से भी मुलाकात की और खिलाड़ियों के बीच खेल भावना के लिए अपनी प्रशंसा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *