October 18, 2024

द पंजाब रिपोर्ट जालंधर :- विधायक रमन अरोड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार आम जनता के हित में विभिन्न योजनाओं पर कार्य कर रही है और पूरा प्रयास कर रही है कि लोगों को अधिक से अधिक जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिले।

उन्होंने कहा कि केंद्रीय विधानसभा के अंतर्गत आते सभी वार्डों में लगातार विकास कार्य करवाए जा रहे हैं और आने वाले समय में विकास की गति को और तेज किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पूरे विधानसभा क्षेत्र में हर बुनियादी सुविधाएं पहल के आधार पर उपलब्ध करवाई जा रही है।

उन्होंने कहा कि भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में सरकार बनने के साथ ही आम जनता की सुविधा के लिए सरकार ने काम शुरु कर दिया था। जिसमें लोगों को 600 यूनिट फ्री बिजली दी गई। लोगों के घरों के नजदीक आम आदमी क्लीनिक खोले गए। जहां लोगों के इलाज के साथ-साथ नि:शुल्क दवाईयां व नि:शुल्क टैस्ट किए जा रहे हैं।

विधायक रमन अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से शुरू की गई तुहाडे द्वार योजना के तहत सेवा केंद्रों पर 43 सरकारी सेवाओं का लाभ राज्य की जनता ने अब घर बैठे लेना शुरू कर दिया है। इसके अलावा अन्य कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से हर वर्ग का ध्यान रखा जा रहा है।

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे सरकार की ओर से शुरु कल्याणकारी योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *