October 18, 2024

द पंजाब रिपोर्ट जालंधर :- जालंधर में रात में अंगीठी जलाकर सोए बाप-बेटे की मौत हो गई, जबकि चचेरे भाई की हालत गंभीर है। कमरे में कार्बन मोनोऑक्साइड गैस बन गई, जिससे तीनों का दम घुट गया। मृतकों की पहचान कैंट के मोहल्ला नंबर-20 से सटे धक्का कॉलोनी के रहने वाले राम बलि मोची (50) और उसके बेटे नवीन कुमार (24) के रूप में हुई है।

नवीन के चचेरे भाई राजेश कुमार को इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बाप-बेटे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिया है।राजमिस्त्री का काम करते थे तीनों

पुलिस की शुरुआती जांच के अनुसार, राम बलि मोची, नवीन और राजेश जालंधर में राजमिस्त्री का काम करते थे। मंगलवार सुबह तीनों कमरे से बाहर नहीं निकले। काम पर जाने का समय हुआ तो पड़ोसी उन्हें उठाने के लिए घर पहुंचा। पड़ोसी ने पानी भरने के लिए उन्हें आवाज लगाई। अंदर से कोई जवाब न आने पर उसे शक हुआ। वह दरवाजा खोलकर कमरे के अंदर गया तो तीनों बेसुध पड़े हुए थे। पास में अंगीठी जल रही थी।

बाप-बेटे की मौत, तीसरे की चल रही थी सांसें पड़ोसी ने आसपास के लोगों को बुला लिया। इसके बाद राम बलि, नवीन और राजेश को अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने राम बलि और नवीन को मृत घोषित कर दिया। राजेश की सांसें चल रही थी। डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पिम्स अस्पताल रेफर कर दिया।पुलिस ने अंगीठी कब्जे में ली

घटना की सूचना मिलते ही थाना जालंधर कैंट की पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंच गई। लोगों के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस तीनों के कमरे पर गई। वहां अंगीठी और अन्य सामान कब्जे में ले लिया। फिलहाल पुलिस इत्तेफाकिया कार्रवाई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *