October 17, 2024

द पंजाब रिपोर्ट जालंधर, सुनीता :- डीएवी कॉलेज जालन्धर के कैंपस में डीएवी कॉलेजिएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल ने प्रिंसिपल डॉ. राजेश कुमार के सम्मानित मार्गदर्शन में 31 जनवरी, 2024 को 10+1 और 10+2 (सभी स्ट्रीम) के छात्रों के लिए अभिभावक- शिक्षक बैठक का आयोजन किया। कॉलेजिएट स्कूल की प्रभारी डॉ. सीमा शर्मा की देख रेख में आयोजित इस बैठक में यह सुनिश्चित किया गया कि अभिभावक शिक्षा प्रणाली का एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा होते हैं और इसलिए यह जरूरी है कि मिलकर काम करें ताकि बच्चों का पूर्ण विकास हो सके छात्रों की प्रगति और विकास माता-पिता और शिक्षकों के संयुक्त प्रयासों पर निर्भर करता है। इस कार्यक्रम में लगभग 70% उपस्थिति देखी गई, जिससे कॉलेजिएट स्कूल के सुचारू कामकाज और प्रगति के लिए अभिभावकों में उत्साहपूर्ण रुचि प्रदर्शित हुई।

यह बैठक प्री बोर्ड परीक्षा के दौरान छात्रों के प्रदर्शन पर उनके अभिभावकों के साथ चर्चा करने के लिए आयोजित की गई थी। माता-पिता/ अभिभावकों और सलाहकारों के बीच छात्रों की विषयवार उपस्थिति, आंतरिक अंक और कक्षा प्रदर्शन पर व्यक्तिगत रूप से चर्चा की गई।

यह अपने बच्चों के विकास के लिए शिक्षक और माता-पिता के बीच एक शानदार बातचीत थी। माता-पिता ने अपने बच्चे को हमारे प्रतिष्ठित संस्थान में पढ़ने और व्यवस्था में सुधार के लिए फीडबैक देने का अवसर मिलने पर खुशी व्यक्त की। उन्होंने कॉलेजिएट स्कूल द्वारा प्रदान की जाने वाली गतिविधियों और सुविधाओं के बारे में बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *