October 18, 2024

पुलिस ने किया खुलासा महिला पूर्व सरपंच का पति भी तस्करी में शामिल

द पंजाब रिपोर्ट जालंधर, सुनीता :- पंजाब पुलिस का नशा तस्करों के खिलाफ अभियान जारी है। जिसके तहत जालंधर देहात पुलिस ने पाकिस्तान से हीरोइन मंगवाने वाले तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। नशा तस्करी के मामले में महिला पूर्व सरपंच के पति का नाम भी आया है। पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपियों की पहचान गुरप्रीत सिंह गोपा निवासी गोपाल नगर, जंडियाला गुरु जिला अमृतसर, रश्पाल सिंह उर्फ भापा निवासी अमृतसर, राजदीप सिंह उर्फ राजा निवासी अमृतसर के रूप में हुई है।

जानकारी देते हुए देहात पुलिस की आईपीएस महिला अधिकारी एसपी जसरुप कौर ने बताया कि नाकेबंदी के दौरान आरोपी गुरप्रीत सिंह की तलाशी होने पर 100 ग्राम हेरोइन बरामद हुईं। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया। रिमांड दौरान जांच में सामने आया कि 2 किलो हेरोइन ड्रोन के जरिए पाकिस्तान से रश्पाल सिंह के खेतों में आई थी। जिसकी लोकेशन पाकिस्तान में बैठे तस्कर शाह को दी गई थी। पुलिस जांच में सामने आया कि उस जगह पर ड्रोन के जरिए नशे की खेप भेजी जाती थी। वही जांच में पता चला कि रशपाल की पत्नी पूर्व सरपंच थी। जिस कारण रशपाल पूर्व सरपंच के पति होने का फायदा उठाकर वह बॉर्डर इलाके में चला जाता था। इसका पुलिस को शक भी नहीं होता।

वहीं पुलिस ने जांच के दौरान रशपाल को मुकद्दमे में नामजद कर उसकी निशानदेही पर 550 ग्राम हेरोइन और बरामद की। पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि आरोपियों का एक और साथी संदीप उर्फ भुट्टी वार्ड नंबर 11 जंडियाला गुरु में रहने वाला है। वह हेरोइन की खेप देकर पैसे को पाकिस्तान भेजने का प्रबंध करता था। उसने डेढ महिना पहले हेरोइन के मुकद्दमें में वांछित था। पुलिस ने बताया कि उसे भी मुकद्दमे में नामजद कर लिया है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *