October 18, 2024

निगम चुनावों के बाद 50% चुनी महिला पार्षदों की निगम कार्यालय में प्राथमिकता से हो सुनवाई :- आरती राजपूत

द पंजाब रिपोर्ट जालंधर, सुनीता :- भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष आरती राजपूत शहर के नए निगम कमिश्नर गौतम जैन से शिष्टाचार भेंट करने निगम कार्यालय पहुंची। इस अवसर पर उनके साथ जिला महिला मोर्चा महामंत्री शमा चौहान,शालू और महिला मोर्चा मंडल 5 की अध्यक्ष लखविंदर कौर भी उपस्थित थी। सभी ने नवनियुक्त कमिश्नर को गुलदस्ता भेंट करके शुभकामनाएं दी।

आरती राजपूत ने कहा कि शहर के नये निगम कमिश्ननर से शहरवासियों को बहुत ज्यादा उम्मीदें है। उन्होंने कहा कि शहर के अधूरे और रुके हुए विकास को आने वाले समय में किस प्रकार नियोजित ढंग से कार्यविंत किया जाता है इसके लिए सभी नजर बना कर बैठे है।

उन्होंने कहा कि पिछले कई महीनों से कमिश्ननर का बार बार बदलना सिस्टम पर बड़ा सवाल खड़ा करता है पर अब इस नियुक्ति से हम सभी की उम्मीद बंधी है। इस अवसर पर गौतम जैन ने आरती राजपूत को आश्वासन दिया कि अब जालंधर में स्वच्छता दिखाई देगी और निगम से संबंधित हर समस्या का हल पहल के आधार पर किया जाएगा।

आरती राजपूत ने उन्हें बताया कि इस बार निगम चुनावों के बाद 50% महिला पार्षद होंगी और आप सभी के सहयोग से महिलाएं आगे आकर अपने मोहल्ले अपने वार्ड का सुधार करेगी और उनकी सुनवाई भी प्राथमिकता के आधार पर हो इसके लिए आपसे बहुत आशाएं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *