October 18, 2024

कहा :- पिछले 70 साल से उपेक्षित था अरोड़ा खत्री समाज, MLA रमन अरोड़ा ने उठाया मुद्दा, आज का दिन हमारे लिए ऐतिहासिक

द पंजाब रिपोर्ट जालंधर, सुनीता :- जालंधर सैंट्रल हलके के विधायक रमन अरोड़ा ने विधानसभा में ऐसा मुद्दा उठाया कि पूरे पंजाब में उनकी वाहवाही होने लगी है। दरअसल विधायक रमन अरोड़ा ने विधानसभा में अरोड़ा खत्री समाज से जुड़े मुद्दे को उठाया और उनके लिए मांग की।

विधानसभा में रमन अरोड़ा ने कहा कि पंजाब में अरोड़ा खत्री समाज की करीब 30 फीसदी आबादी है। ज्यादातर लोग कारोबार करते हैं, जो सरकार को टैक्स देते हैं। लेकिन समाज में कई ऐसे लोग भी हैं जो आर्थिक रूप से कमजोर हैं। आर्थिक रूप से कमजोर समाज के लोगों के लिए धर्मशाला बनाई जाए।

विधायक रमन अरोड़ा के इस प्रस्ताव को लेकर अरोड़ा खत्री महासभा ने धन्यवाद किया है। अरोड़ा खत्रा महासभा जालंधर के प्रधान राज कुमार मदान ने कहा है कि आज अरोड़ा खत्री महासभा के लिए बड़ा ही सुनहरा दिन है। पिछले 70 साल से किसी भी राजनीतिक दल या जनप्रतिनिधि ने अरोड़ा खत्री महासभा से जुड़े मुद्दे नहीं उठाए।

राज कुमार मदान ने कहा है कि ये पहली बार है कि विधानसभा में अरोड़ा खत्री समाज से जुड़े मुद्दे रखे गए हैं। इसके लिए विधायक रमन अरोड़ा बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि विधायक रमन अरोड़ा लगातार अरोड़ा खत्री समाज के हित के लिए काम कर रहे हैं।

वहीं अरोड़ा खत्री महासभा के प्रदेश प्रधान राकेश अरोड़ा, चेयरमैन मुनीष बजाज, युवा अरोड़ा खत्री महासभा के अर्जुन वोहरा ने कहा है कि अरोड़ा खत्री महासभा के लिए ये ऐतिहासिक दिन है। उन्होंने कहा कि विधायक रमन अरोड़ा ने समाज के लिए सबसे बेहतर काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *