October 18, 2024

परेशान हो कर घर बेच गए कई लोग- इलाका निवासी

द पंजाब रिपोर्ट जालंधर, सुनीता :- जालंधर के वार्ड नंबर 69 प्रताब नगर नज़दीक गाजी गुल्ला में सीवरेज की समस्या से इलाका निवासी परेशान है। जिस दौरान सभी इलाका निवासी इकट्ठे होकर निगम प्रशासन व सरकार के खिलाफ रोष जाहिर करते हुए कहा कि करीब ढाई सालों से सीवरेज की समस्या से जूझ रहे हैं।

गंदा पानी घरों में घुस रहा है
सीवरेज का गंदा पानी गली के साथ साथ लोगों के घरों तक घुस रहा है। सीवरेज का गंदा पानी किचन में बैक मार रहा है।

ढाई साल से निगम में प्रसाशन को दे रहे है मांग पत्र

पिछले ढाई साल से सीवरेज के गंदे पानी से लोग परेशान है। लोग अपने घर तक जाने के लिए वाहन का इस्तेमाल कर रहे है। मीडिया को मांग पत्र व शिकायत पत्र दिखाते हुए लोगो ने कहा कई बार शिकायत दे चुके है।

परेशान हो कर घर बेच गए कई लोग :- J.P बेहल

इलाके में रहने वाले J.P बेहल ने कहा कि कई लोग तो सीवरेज की समस्याओं से परेशान हो कर अपना घर बेच के चले गए है। हालात तो ऐसे है हमारे घर तक सीवरेज का गंदा पानी आ रहा है। मुझे भी अच्छा ग्राहक मिल गया तो बेच कर यहाँ से चल जायेगे।

आने वाले समय में लगाएंगे धरना :- गुरदीप सिंह विर्दी

गुरदीप सिंह विर्दी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि परेशानी कई सालों से आ रही है, अगर कुछ समय तक इस गंदे पानी से छुटकारा न मिला तो अंडर ब्रिज के आगे धरना देंगे।

इलाका निवासी कई बीमारियों से जूझ रहे है :- डॉ राजीव

इस गंदे पानी से इलाका निवासियों को परेशानियों के साथ साथ बीमारियों का भी सामना करना पड़ रहा है। डेंगू, मलेरिया समेत कई बीमारियां हो रही है मोहल्ले के लोगों को।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *