October 18, 2024

हॉस्पिटल द्वारा समाज हित में किए जा रहे सराहनीय कार्य :- ब्रजेश शर्मा

द पंजाब रिपोर्ट जालंधर, सुनीता :- पंजाब मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव जालंधर यूनिट और उनके परिवारजनों के लिए पनेशिया हॉस्पिटल में दिल के रोगों के माहिर डॉक्टर अमित जैन ने फ्री मेडिकल चेकअप कैंप का आयोजन किया। जिसमे 100 से अधिक मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव ने हिस्सा लिया। इस कैंप में महिला रोगों के माहिर डॉक्टर गगनजोत कौर ,हड्डियों के रोगों,बच्चो के रोगों के डॉक्टरों द्वारा सभी का फ्री चेकअप किया गया। जहां इस कैंप में सभी तरह के टेस्ट भी फ्री किए गए वही माहिर डॉक्टरों द्वारा फ्री में पूरी स्वास्थ्य जांच भी की गई। इस मौके पर पंजाब मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव एसोसिएशन जालंधर की पूरी यूनिट मौजूद रही।

यूनिट अध्यक्ष बृजेश शर्मा और जनरल सेक्रेटरी जसप्रीत सिंह ने डॉ अमित जैन और डॉ गगनजोत कौर द्वारा मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव और उनके परिवार के लिए कैंप का आयोजन करने पर हार्दिक धन्यवाद् किया और कहा कि ऐसे आयोजनों से जहा स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहने में बहुत सहायता मिलती है वही समाज हित में हॉस्पिटल द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की।

उन्होंने कहा कि शिविर में स्वास्थ्य जांच कराने आए यूनिट सदस्यों से बड़े ही सहजता से सभी डॉक्टरों ने बात की और परेशानी पूछ कर उन्हें निशुल्क जानकारी उपलब्ध करवाई।इस अवसर पर जालंधर यूनिट द्वारा डॉ अमित जैन को पंजाब पीएमआरए का स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।डॉ अमित जैन ने कैंप के सफल आयोजन के लिए सभी को मुबारकबाद दी और कहा कि भविष्य में भी हॉस्पिटल द्वारा ऐसे आयोजन होते रहेंगे।

इस मौके पर यूनिट के पदाधिकारियों में मुख्य रूप से राजेश पुरी ,बलदेव कुमार, आशुतोष शर्मा, अनमोल नारंग ,कृष्ण टंडन ,अनुज पांडे, कपिला सावन, ऋतिक मेहता, करण खन्ना ,अमित शर्मा ,संदीप शर्मा ,गोविंद ,अमनदीप सेठी ,रवि भूषण ,हर्ष ,रविंदर व अन्य सभी सदस्य मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *