October 19, 2024

अभिषेक बख़्शी ने पंजाब सरकार से की मांग, कहा सिमरनजीत सिंह मान के खिलाफ़ हो देशद्रोह का पर्चा दर्ज

17 जुलाई जालंधर(द पंजाब रिपोर्ट) :- गोबिंद गो घाम के प्रधान व समाज सेवक अभिषेक बख्शी ने कहा कि सरकार सिमरनजीत सिंह मान मेंबर पार्लियामेंट संगरूर जिसने अभी तक सांसद की संविधान के अनुसार क़सम भी नहीं खाई और वह सरेआम पंजाब में बयान दे रहे हैं कि शहीद-ए-आज़म भगत सिंह एक आतंकवादी थे। बख्शी ने कहा पंजाब के लोग यह कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे कि आज देश के लिए शहीदी देने वाले शहीदों को आतंकवादी कहने वाले पर तुरंत कार्रवाई की जाए।बख्शी ने कहा है कि उस पर पर्चा दर्ज कर कर जेल भेज दिया जाए। उन्होने कहा कि यह आदमी पहले भी पंजाब का माहौल ख़राब कर रहा है। खालिस्तान की बात कर रहा है।

अब ग़लत बयानबाजी करके पंजाब का माहौल ख़राब कर रहा है।बख्शी ने ख़ास तौर पर यह भी कहा कि यह सबसे पहले इसे नेता और घटिया सोच रखने वाले व्यक्ति पर क़ानूनी कार्रवाई होनी चाहिए वहीं पंजाब के सिखों और हिन्दू समाज के लोगों को भी ऐसे नेताओं के ख़िलाफ़ आवाज़ उठानी चाहिए ताकि ऐसे लोग जो भारत देश की एकता और अखंडता को नष्ट करने की कोशिश में लगे रहे हैं उनको किसी भी क़ीमत पर वोट कर जनता का प्रतिनिधित्व नहीं बनाना चाहिए।

अभिषेक बख्शी ने कहा सांसद सिमरनजीत सिंह मान के ख़िलाफ़ क़ानूनी कार्रवाई करने के लिए हिन्दू नेताओं के अलावा उन सभी लोगों को आगे आने की अपील की है जो असल में शहीद ए आज़म भगत सिंह की क़ुर्बानी से संबंध रखते हैं और आदरणीय मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत सिंह मान को अपना हीरो मानते हैं। अभिषेक बख्शी ने पंजाब सरकार से अपील की कि खालिस्तान की माँग करने और शहीदे आज़म भगत सिंह को आतंकवादी कहने वाले ऐसे व्यक्ति पर सख़्त से सख़्त कार्रवाई की जाए ताकि कोई दूसरा भी ऐसे विचार और पंजाब के माहौल को ख़राब करने की हिम्मत न कर सके।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *