October 19, 2024

23 जुलाई फिरोजपुर(द पंजाब रिपोर्ट, कृष्ण जैन) :- शांति विद्या मंदिर का सी.बी.एस.ई की कक्षा बारहवीं का रिजल्ट बहुत ही शानदार रहा। जिसमें रवनूर कौर ने 94.2%, रिया खेड़ा ने 94.2% ,रितिका शर्मा ने 92.6%और वरिन्दर पाल सिंह ने 91.8%अंक लेकर अपने स्कूल एवं माता-पिता का नाम रोशन किया। उच्चतम अंकों की श्रेणी मे रवनूर कौर ने फिजिकल एजुकेशन में 98 अंक, बायोलोजी में 98,इंग्लिश में 94, केमिस्ट्री में 93, रिया खेड़ा ने इंग्लिश में 94, फिजिक्स में 90,केमिस्ट्री में 95,मैथ्स में 95 और फिजिकल एजुकेशन में 97, वरिन्दर पाल सिंह ने कैमिस्ट्री में 95, फिज़िक्स में 94, मैथ्स में करण अग्रवाल ने 99, रितिका शर्मा ने पोल साइंस में 100 ,सोशियोलॉजी में 95,फिज़िकल एजूकेशन में 93 और हरप्रीत कौर ने पंजाबी में 96अंक प्राप्त किये।स्कूल के चेयरमैन कुलभूषण गर्ग, सचिव अशोक गर्ग एवं प्रिंसिपल  रजनी मडाहर ने छात्रों की।

इस शानदार सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए छात्रों को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए शाबाश दी और उनका हौसला बढ़ाया तथा उनके अभिभावकों को हार्दिक बधाई दी और उनके सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया।

उन्होंने छात्रों प्रोत्साहित करते हुए कहा कि हमें किसी भी स्थिति में रुकना नहीं चाहिए और लगातार परिश्रम करते रहना चाहिए तभी सफलता हमारी कदम चूमती है उन्होंने छात्रों को जीवन में आगे भी इसी प्रकार उन्नति करने एवं अपने लक्ष्य को प्राप्त करने का आशीर्वाद भी दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *