October 19, 2024

23 जुलाई फिरोजपुर(द पंजाब रिपोर्ट,कृष्ण जैन) :- विवेकानंद वर्ल्ड स्कूल की छात्रा रुबाब शर्मा करेगी विश्व किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व

उपरोक्त सम्बंधित विस्तृत जानकारी देते हुए स्कूल के डायरेक्टर डा एस.ऍन. रुद्रा ने बताया कि स्कूल की छात्रा रुबाब शर्मा ने कोलकाता में हुए राष्ट्रीय किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता के पॉइंट फाइट इवेंट में स्वर्ण पदक हासिल किया।

इस प्रतियोगिता में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के फलस्वरूप यह होनहार छात्रा अक्टूबर 2022 में इटली में आयोजित होने वाली विश्व किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करने जाएगी।

डा रुद्रा ने बताया कि रुबाब द्वारा इस प्रतियोगिता में यह लगातार दूसरी जीत है। गत वर्ष पुणे में आयोजित इस प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीत कर विश्व प्रतियोगिता के लिए प्रथम चरण पार किया था एवम अब इस वर्ष स्वर्ण पदक जीत कर अपने प्रतिध्वंधियो को पछाड़ कर अपनी जगह विश्व प्रतियोगिता में अपनी जगह बनाकर अपने माता – पिता एवम स्कूल का नाम रोशन करने के साथ साथ फिरोजपुर जिले के नाम में भी चार चाँद लगा दिए है | विवेकानंद वर्ल्ड स्कूल रुबाब शर्मा एवम उसके माता – पिता श्री मति सोनिया एवम श्री दविंदर नाथ शर्मा को हार्दिक बधाई देता है एवम विश्व किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता के लिए शुभ कामनाये देता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *